नो कॉन्फिडेंस मोशन के बीच अंजना ने इस नेता को धो डाला

नो कॉन्फिडेंस मोशन के बीच अंजना ने इस नेता को धो डाला

Comments Off on नो कॉन्फिडेंस मोशन के बीच अंजना ने इस नेता को धो डाला

इस वक़्त एक ही चीज़ को लेकर चर्चा चल रही है और वो है विपक्ष द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ लाया जा रहा अविश्वास प्रस्ताव. हालांकि यह तो सभी जानते है कि इस कार्रवाई से NDA की सरकार तो गिरने से नहीं मगर इस प्रस्ताव के ज़रिये विपक्ष सरकार को संसद में बेनकाब करने के मौके के रूप में देख रही है.

कुछ समय पहले राहुल गाँधी ने कहा था कि अगर उन्हें 15 मिनट भी बोलने का समय दिया गया तो वे सत्ताधारी पार्टी और सरकार को हिला कर रख देंगे. अब इसी संदर्भ में एक खबर आ रही है. ख़बरों के अनुसार कल 11 बजे लोकसभा की कार्यवाही शुरू होगी. अविश्वास प्रस्ताव में संख्या के हिसाब से सभी पार्टियों के बोलने का समय तय कर दिया गया है और इसी के तहत बीजेपी को 3 घंटे और 33 मिनट बोलने का समय मिलेगा और कांग्रेस को 38 मिनट का समय मिलेगा.

शो के दौरान अपनी बात रखते हुए कांग्रेसी प्रवक्ता कहने लगे कि मुझे घृणा आती है मेरे देश का प्रधानमंत्री ऐसा है जो कहता है कुछ कुत्ते के बच्चे गाड़ी के नीचे आ जाते हैं तो उनकी आवाज निकलती है. इसके बाद एंकर ने शेरगिल से पूछा कि “जयवीर जी आप तो पढ़े लिखे वकील है आपकी उम्र लगभग कितनी होगी…” इसके बाद एंकर ने कहा कि “आरोप अपनी जगह है लेकिन अगर अपनी इस उम्र में आप कहते हैं कि ये प्रधानमंत्री करता है… ऐसे करता है…तो ये अच्छा नहीं लगता है…शोभा नहीं देता है…कुर्सी का सम्मान करें”

Create Account



Log In Your Account