बड़ा खुलासा : कुमारस्वामी के परिवार पर लगा हैरान कर देने वाला आरोप, परिवार के छह लोगों ने…

कर्नाटक की सत्ता में बैठे कुमारस्वामी एक के बाद एक नये विवाद में घिरते जा रहे हैं. पहले मंत्री पद बंटवारे को लेकर बवाल मचा, फिर कांग्रेस के साथ अनबन की ख़बरें आई जिसके बाद अब कुमारस्वामी के परिवार के कई सदस्य अब एक गंभीर आरोप में घिरते जा रहे हैं. कुमारस्वामी के पूरे परिवार में इस वक्त हडकंप मचा हुआ है!

Source-Daijiworld

दरअसल एक रिपोर्ट में कुमारस्वामी के परिवार के छ सदस्यों पर टैक्स ना भरने की जानकारी सामने आई हैं. बता दें कि रिपब्लिक टीवी के  हाथ लगे दस्ताबेजों में कुमारस्वामी के परिवार के उन छह सदस्यों का नाम लिखा हुआ है जिन्होंने टैक्स नही भरा है. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से कुमारस्वामी परिवार में हडकंप मचा हुआ है. इस मामले को लेकर जब कुमारस्वामी से सवाल किया गया तो उन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

आपको बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद जब मीडियाकर्मियों ने कुमारस्वामी से सवाल किया तो वे उनपर भी भडक गये और उल्टा मीडियाकर्मियों से सवाल पूछने लगे.  कुमारस्वामी ने मीडिया को होई कटघरे में खड़ा कर दिया. बता दें कि डिफाल्टर लिस्ट में कुमारस्वामी की पत्नी, बहन और भाई समेत कुल छ सदस्यों के नाम है.

एच कविता 55, 21,479 लाख रूपये,

एचडी शैला पर 55, 21, 479,

अनसूया पर 55, 21, 479 लाख रूपये,

भवानी रेवन्ना पर 41, 79,440 लाख रूपये,

अनीता कुमारस्वामी पर 54, 85, 521 रूपये,

एचडी रमेश पर  55, 21, 389 लाख रूपये प्रॉपर्टी टैक्स नही भरने का आरोप लगा है.

EXPOSED: Karnataka CM HD Kumaraswamy's family in tax defaulter list

EXPOSED: Karnataka CM HD Kumaraswamy's family in tax defaulter list

Publiée par Republic sur Mercredi 4 juillet 2018

आपको बता दें कि कुमारस्वामी कर्नाटक के मुख्यमंत्री हैं और कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सत्ता में बैठे हुए है. कर्नाटक की सत्ता में आने के बाद से कुमारस्वामी लगातार नए नये विवादों में घिरते जा रहे हैं. जब प्रदेश के मुख्यमंत्री के ही परिवार पर टैक्स चोरी का आरोप लगता है तो देश में प्रदेश की क्या छवि बनती हैं? कुमारस्वामी कर्नाटक की जनता को गुमराह करके सत्ता का सुख भोगने में लगे हुए हैं.

Create Account



Log In Your Account