अब 2 बेटियों की मां है मिस्टर इंडिया की टीना, अब वो और बेटियां दिखती है ऐसी कि….

अब 2 बेटियों की मां है मिस्टर इंडिया की टीना, अब वो और बेटियां दिखती है ऐसी कि….

अब 2 बेटियों की मां है मिस्टर इंडिया की टीना, अब वो और बेटियां दिखती है ऐसी कि….

Comments Off on अब 2 बेटियों की मां है मिस्टर इंडिया की टीना, अब वो और बेटियां दिखती है ऐसी कि….

90 के दशक की सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म मिस्टर इंडिया के बारे में सभी जानते हैं. इस फिल्म में एक्टर अनिल कपूर और स्वर्गवासी श्री देवी के अलावा बाकी कलाकारों को देखा गया था, इन सभी कलाकारों के अभिनय को भी काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म के कई सारे कलाकारों को आपने बॉलीवुड में काम करते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चाइल्ड आर्टिस्ट से मिलवाने जा रहे हैं, जिसे आपने मिस्टर इंडिया के बाद किसी भी बॉलीवुड मूवी में नहीं देखा होगा. यह चाइल्ड आर्टिस्ट बड़े होकर बहुत ही बदल गई है, हम दावा करते है आप इनको पहचान नहीं पाएंगे.

Source

हम बात कर रहे है इस फिल्म की टीना की, जो फिल्म में अभिनेत्री श्रीदेवी को काफी परेशान करती रहती थी. टीना का रियल लाइफ नेम हुजान खोदाइजी है, वो काफी समय से बॉलीवुड को छोड़ एडवटाइजिंग की दुनिया में अपना पैर जमा रही है. इस समय हुजान कम्यूनिकेशन कंपनी लिंटास  में काम कर रही हैं.

Source

हुजान अब बड़ी हो चुकी हैं और वो देखने में काफी हॉट भी हैं. हुजान 36 साल की हो गई है और वो दो लड़कियों की मां हैं. हुजान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि “फिल्म में मेरे जितने भी सीन रोते हुए दिखाए गए हैं वो सब रियल हैं. शूटिंग के दौरान बहुत सारे पेपर्स में डायलॉग्स याद करने के लिए दिए गए थे. जिसे देखकर मैंने रोना शुरु कर दिया था. रोने वाले सारे सीन्स इसी दौरान शूट किए गए थे”. हुजान की मिस्टर इंडिया में बम ब्लास्ट के चलते हुई थी.

आधिक जानकरी के लिए नीचे दिए गए इस वीडियो को देखें 

Create Account



Log In Your Account