नीतीश कुमार तोड़ने जा रहे हैं NDA से नाता? नीतीश ने लालू को लगाया फ़ोन और…

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे देश की राजनीति गर्म होती नजर आ रही है. बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच कई दिनों से मनमुटाव चल रहा है ऐसे में नीतीश कुमार कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद देश की राजनीति में भूचाल आ गया है.नीतीश कुमार के इस कदम से बीजेपी परेशान हो सकती है!

Source

आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार ने जेल में बंद लालू प्रसाद यादव से बातचीत की है. यह बातचीत फोन के जरिये हुई है. इस खबर के सामने आने के बाद से राजनीति के दिग्गज कई तरह कयास लगा रहे हैं और बिहार की राजनीति में उठापठक की स्थिति देखने की मिल रही हैं. जानकारी के लिए बता दें चारा घोटाले में दोषी पाए जाने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद जेल में बंद हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक नही चल रहा है.

Source

दरअसल खबर के मुताबिक़ नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से बातचीत की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. यह खबर सामने आने के बाद ही यह आग की तरह चारो तरफ फ़ैल गयी. कई लोगों ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार बिहार में चल रहे बीजेपी के साथ मनमुटाव की वजह से गंठबंधन तोड़ सकते हैं लेकिन वहीँ दूसरी तरफ लालू के छोटे बेटे ने नीतीश कुमार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो नीतीश कुमार को परेशान कर सकता है. आपको बता दें कि लालू के बड़े बेटे ने ही इस खबर की पुष्टि की है.

Source

लालू के साथ हुई फोन पर बातचीत के बाद नीतीश के महागठबंधन में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन लालू के बेटे ने यह कहकर अटकलों पर लगाम लगाने की कोशिश की कि नितीश कुमार के लिए महागठबंधन में कोई जगह नही है. बिहार में इस समय नितीश कुमार और बीजेपी में सीट बंटवारे को लेकर तनातनी चल रही हैं ऐसे में लालू को नितीश द्वारा किया गया यह फोन बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

 

Create Account



Log In Your Account