5 एक्टर्स जो सीन करते समय अपना कंट्रोल खो बैठे और फिर जो हुआ ..अकेले में ही देखना

बॉलीवुड की फिल्मों में आपने कई सारे बोल्ड सीन देखे होंगे, जिसमें एक्टर एक्ट्रेस के साथ रोमांस करता है या किस करता हैं. इसके आगे भी बहुत बोल्ड सीन होते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे सीन को शूट करने के लिए एक्ट्रेस को कैसी-कैसी स्थितियों का सामना करना पड़ता है तो आइये हम आज कुछ ऐसे एक्टर के बारे में बताते हैं जो बोल्ड सीन की शूटिंग के दौरान अपना कंट्रोल खो बैठे.

रणवीर कपूर 

Source

साल 2013 में आई फिल्म ये हैं जवानी की शूटिंग के दौरान रणवीर कपूर अपना कंट्रोल खो बैठे थे. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणवीर को किस करना था ऐसे में रणवीर किस करने के दौरान बहक गये हैं उन्होंने अभिनेत्री को जोर से पकड़ लिया और किस करते रहे. डायरेक्टर के कई बार कट बोलने के बाद भी जब रणवीर नही रुके तो अभिनेत्री ने उन्हें जोर से धक्का देकर खुद को अलग किया.

सिद्धार्थ मलहोत्रा 

Source

2017 में आई फिल्म द जेंटलमैंन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद उन्हें काफी समय तक सोशल मीडिया पर शर्मिंगी का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म में एक किसिंग सीन को शूट करने के दौरान सिद्धार्थ और अभिनेत्री एक दुसरे में इतना खो गया कि कई बार कट बोलने पर भी दोनों एक दुसरे से अलग नही हुए.  फिल्म के  डायरेक्टर ने कहा कि अगर इस सीन को बॉलीवुड का सबसे लंबा किस कहा जाए तो गलत नही होगा.

रुसलान मुमताज

Source

रुसलान ने अपने फिल्म आई डोंट लव यु में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म में एक बोल्ड सीन की शूटिंग के दौरान रुसलान इतना बहक गये थे कि उन्हें कट भी सुनाई नही दिया. अभिनेत्री चेतना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रुसलान इतना बहक गये थे कि उन्होंने मेरी ड्रेस की चैन भी खोल दी थी. हालाँकि इसके बाद रुसलान ने चेतना से माफ़ी भी मांगी थी.

विनोद खन्ना

Source

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना से अपना आपा ऐसा खोया कि उन्हें अभिनेत्री डिंपल से काफी खरी खोटी सुननी पड़ी थी. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में डिंपल और विनोद के बीच एक सीन शूट होना था जिसमें विनोद बहक गये और अपना कंट्रोल खो बैठे थे इसके बाद जब डिंपल ने किसी तरह खुद को अलग कर पायी उसके बाद उन्होंने विनोद खन्ना की क्लास लगा दी.

देखिये वीडियो

Create Account



Log In Your Account